दुर्गा पूजा के पंडाल में पहुंचीं अभिनेत्री मौली गांगुली और निवेदिता भट्टाचार्य, नवरात्रि पर दोनो ने रखे अपने विचार।

मौली ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "मां का आशीर्वाद बना रहा कि इतने बुरे दौर से गुजरने के बाद भी हम लोग सुरक्षित। "
 
 
दुर्गा पूजा के पंडाल में पहुंचीं अभिनेत्री मौली गांगुली और निवेदिता भट्टाचार्य, नवरात्रि पर दोनो ने रखे अपने विचार।

देशभर में मां दुर्गा का त्योहार नवरात्रि धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस त्योहार को बॉलीवुड भी काफी धूमधाम से मनाता है और इस पर्व पर बॉलीवुड की अभिनेत्रिया भी  ट्रेडिशनल वस्त्र में नजर आती हैं।ऐसे में टीवी इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां मौली गांगुली और निवेदिता भट्टाचार्य भी इस पवित्र त्योहार को सेलीब्रेट करते हुए नजर आई। दोनो ही अभिनेत्रिया नॉर्थ बॉम्बे में दुर्गा पूजा के पंडाल में नवरात्रि के नौवें दिन यानि कि महानवमी  को सेलीब्रेट करते हुए नजर आई।इस दौरान मौली ने गहरे लाल रंग की प्लेन साड़ी पहनी हुई थी जिसमे वे काफी खूबसूरत लग रही थी। वही दूसरी ओर निवेदिता ने भी वॉयलेट ब्लू रंग की प्रिंटेड साड़ी हुई पहनी हुई थी। दोनो ही अभिनेत्रिया ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी। 
 

Must Read मनी लॉन्ड्रिंग के केस में पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस नोरा फतेही

अभिनेत्रियों ने न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए इस बार की  नवरात्रि को लेकर अपने-अपने विचार रखे। निवेदिता ने इस बार की नवरात्रि पर अपने विचार रखते हुए कहा कि," दुर्गा मां से मांगा तो कुछ नहीं बस मां को धन्यवाद बोला है। इतने कठिन समय में मां ने हम सबको संभाला हमारे लिए यही बहुत था।" मौली ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "मां का आशीर्वाद बना रहा कि इतने बुरे दौर से गुजरने के बाद भी हम लोग सुरक्षित। "
 कोरोना माहामारी के चलते पिछले वर्ष दुर्गा पूजा उतनी धूमधाम से नहीं मनाई गई थी परंतु इस बार माहौल थोड़ा सा खुला हुआ है इस प्रश्न का जवाब देते हुए दोनों अभिनेत्रियों ने कहा कि, "पिछले वर्ष से इस वर्ष की परिस्थितियां बिल्कुल विपरीत है और त्योहार मनाने के अनुकूल है। इस बार त्योहार को थोड़ा धूमधाम से मनाया गया है। परंतु फिर भी कुछ पाबंदियां हैं जिनका पालन करते हुए इस पर्व को मनाया गया हैं।"
 अंत में दोनो अभिनेत्रियों ने सभी को नवरात्रि , दुर्गा पूजा और दशहरे की सभी को शुभकामनाएं दी और सबको प्रेम से रहने का संदेश दिया।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor