पानी-पुरी के बिजनेस में एक्टर राजेश तैलंग

एक्टर राजेश तैलंग सिरीज के जरिए अपनी पहचान बनाते दिखे‌ है। राजेश के एक्टिंग करियर का सफर भी बड़ा कठीन रहा
 
पानी-पुरी के बिजनेस में एक्टर राजेश तैलंग।

एक्टर राजेश तैलंग सिरीज के जरिए अपनी पहचान बनाते दिखे‌ है। राजेश के एक्टिंग करियर का सफर भी बड़ा कठीन रहा । जंहा वह कई छोटे-छोटे किरदार निभाते नजर आए । पर सिरीज के दौर में कई कलाकारों को उनकी परफोर्मेंस को निखारने और दर्शकों तक पहुंचाने का भी कई तरह से मौका मिला है। इसी बीच राजेश को भी सिरीज में खूब पहचान मिली। जंहा राजेश खुद के करियर को बेहतरीन बनाते दिख रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ राजेश कई तरह के पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो उनकी निजी जिंदगी को बताती है साथ ही राजेश कई कॉमेडी से भरे हुए पोस्ट भी शेयर करते हैं। इसी तरह आज राजेश ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह पानी-पुरी का ठेला लगाए खड़े। जिसमें वह पानी-पुरी बनाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर राजेश ने कैप्शन में लिखा,' लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पर लगे..'

और भी पड़ें:: सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को होने वाले है एक साल, बहन श्वेता सिंह ने किया याद

इस तरह के पोस्ट के साथ राजेश लॉकडाउन के समय में अपनी बात रखते दिखे और मजाकिया अंदाज में लोगों की परेशानी को बताते दिखे। दरअसल यह तस्वीर हाल ही में रिलीज हुई सिरीज के बिहाइंड द सीन्स की है। जिसमें राजेश भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। जानकारी दें दे कि कुछ दिनों पहले राजेश एक शॉर्ट फिल्म 'त्रिवेदी जी' को बतौर डायरेक्टर डायरेक्ट करते दिखे थे और राजेश कई फिल्मों में भी साइड रोल निभाते दिख रहे हैं।

बता दे कि, हाल ही में नेटफ्लिक्स सिरीज 'दिल्ली क्राइम' में राजेश मुख्य भूमिका निभाते दिखे थे और इस सिरीज ने 48 इंटरनेशनल एम्मी अवार्ड्स में जीता बेस्ट ड्रामा सिरीज का खिताब। नेटफ्लिक्स पर 22 मार्च 2019 को रिलीज हुई सिरीज 'दिल्ली क्राइम' साल 2012 में हुए दिल्ली गैंगरेप और मर्डर को फिक्शनल तरीके से दिखाया गया है। और अब भारतीय सिरीज का इंटरनेशनल अवार्ड जीतना यह फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बेहतरीन बात हैं। 'बंदीश बैंडित' और मिर्जापुर जैसे सिरीज में भी राजेश नजर आए।