एक्टर पर्ल वी पुरी पर लगा बलात्कार का आरोप, अनिता हसनंदानी ने इसपर दी अपनी प्रतिक्रिया।

हाल ही में टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकार करन मेहरा पर घरेलू हिंसा के खिलाफ आरोप दर्ज हुआ था। और करन को पुलिस कार्यवाही का सामना करना पड़ा। इसी बीच अब टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पुरी पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है। 
 
एक्टर पर्ल वी पुरी पर लगा बलात्कार का आरोप, अनिता हसनंदानी ने इसपर दी अपनी प्रतिक्रिया।

हाल ही में टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकार करन मेहरा पर घरेलू हिंसा के खिलाफ आरोप दर्ज हुआ था। और करन को पुलिस कार्यवाही का सामना करना पड़ा। इसी बीच अब टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पुरी पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है। मुंबई में रहने वाली एक लड़की और उसके परिवार ने पर्ल के खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस खबर के साथ-साथ कई टेलीविजन कलाकार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
कल रात केस दर्ज होने पर पुलिस ने पर्ल को गिरफ्तार कर लिया वहीं खबर यह हैं कि लड़की अभी नाबालिग हैं और उसके परिवार ने 4 जून को यह केस दर्ज करवाया और पुलिस एक्शन लेती दिखी। बता दें कि, हाल ही में पर्ल के पिता की मृत्यु हो गई थी जिसपर पर्ल ने एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए अपने पिता को याद किया था। और उनकी तस्वीरों को साझा करते दिखे। और अब पर्ल इस केस में फंसे हैं।

और भी पड़ें: देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

पर्ल के खिलाफ दर्ज किए गए इस केस पर टेलीविजन एक्ट्रेंस अनिता हसनंदानी अपनी प्रतिक्रिया देती दिखी। अनिता ने सोशल मीडिया पर पर्ल के साथ खिंचवाई अपनी तस्वीर को ‌शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर कर अनिता ने कैप्शन में लिखा,' आज सुबह पर्ल वी पुरी के गिरफ्तारी की खबर सुनने मिली.. मैं उसे जानती हूं यह कतई सही नहीं है और ना ही हो सकता है.. मुझे पता है इसमें और कोई बात है और उम्मीद है जल्द पूरी सच्चाई बाहर आएगी।' इस तरह के पोस्ट के साथ अनिता ने हैशटैग आय स्टैंड विद पर्ल वी पुरी...लिखा।
वहीं कई फैंन पेज और फोलोअर्स भी सोशल मीडिया पर इस हैशटैग के साथ पर्ल को सपोर्ट कर रहे हैं। देखना होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्यवाही करती है और सच्चाई बाहर लाती है फिलहाल पर्ल जल्द ही नागिन 3 सिरीयल में नजर आनेवाले हैं। कलर्स के नागिन सिरीयल के जरिए ही पर्ल को पहचान मिलती नजर आई थी। और पर्ल कई सिरीयल, सिरीज और म्यूजिक विडियो का हिस्सा बने थे।