एक्टर अनिरुद्ध दवे है खतरें से बाहर, उनके दोस्त गौरव शर्मा ने दी जानकारी

अनिरुद्ध दवे की हालात काफी नाजुक बताई जा रहीं थी, लेकिन अब वे धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। अनिरुद्ध की हालात नाजुक पाएं जाने की खबर सुनकर उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे थे। 
 
एक्टर अनिरुद्ध दवे है खतरें से बाहर, उनके दोस्त गौरव शर्मा ने दी जानकारी

टेलीविजन के मशहूर एक्टर अनिरुद्ध दवे पिछले कुछ दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। हालांकि अब खबरें आ रहीं हैं कि उनकी तबियत ठीक है, और वे खतरे से बाहर है। इसकी जानकारी उनके एक एक्टर दोस्त गौरव शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। 

बता दें कि अनिरुद्ध दवे कोरोना पॉजिटिव पाएं गएं थे और पिछले कुछ हफ्तों से वे इस खतरनाक वायरस से जंग लड़ रहे थे, उनकी हालात काफी नाजुक बताई जा रहीं थी, लेकिन अब वे धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। अनिरुद्ध की हालात नाजुक पाएं जाने की खबर सुनकर उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे थे। 

एक्टर गौरव शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनिरुद्ध दवे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उनकी तबियत की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, "अनिरुद्ध दवे कितना समय हो गया हम दोनों एक-दूसरे के दोस्त है। आगरा में अपने पहले शूटिंग की साथ में की गईं मस्तियों को मैं कभी नहीं भूल सकता।"

"आर्टिस्ट के रूप में तुम हमेशा से ही एक इंस्पयरेशन रहे हो। और एक ह्यूमन बीइंग के रूप में बहुत ही अच्छे हो। मैं तुम्हारे जल्द से जल्द रिकवरी की प्रार्थना करता हूँ। जल्द से ठीक हो जाओ भाई।" आगे गौरव ने लिखा, "दोस्तों अनिरुद्ध अभी खतरे से बाहर है, लेकिन अभी भी वो धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। उनके ठीक होने के लिए प्लीज दुआएँ करिये।"

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अनिरुद्ध की पत्नी शुभी ने पति अनिरुद्ध के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी हालात काफी क्रिटिकल है। अनिरुद्ध की हालात ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जानकारी देने के साथ ही शुभी ने लोगों से अनिरुद्ध के लिए दुआ करने को भी कहा था।