भूत पुलिस की टीम की तरफ से दर्शकों को एक बड़ा तोहफा, पहले रिलीज हो रहीं फिल्म

बता दें पहले यह फिल्म 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्ममेकर्स ने आज दर्शकों को शानदार सरप्राइज देते हुए फिल्म को सात दिन पहले रिलीज करने का फ़ैसला लिया है।
 
भूत पुलिस की टीम की तरफ से दर्शकों को एक बड़ा तोहफा, पहले रिलीज हो रहीं फिल्म

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यानी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस की अपकमिंग फिल्म "भूत पुलिस" का दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। अब दर्शकों के लिए एक बहुत ही बेहतरीन खबर सामने आयीं है और हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि हमारी यह खबर सुनकर मूवी लवर्स का दिन बन जाएगा।  दरअसल यह हॉरर कॉमेडी फिल्म अब और पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रहीं हैं। बता दें पहले यह फिल्म 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्ममेकर्स ने आज दर्शकों को शानदार सरप्राइज देते हुए फिल्म को सात दिन पहले रिलीज करने का फ़ैसला लिया है। 

Also Read: 'मुझे अपने व्यूअर्स को सरप्राइज देना अच्छा लगता है ' रुबीना दिलैक

फिल्म की प्रीमियर अब 10 सितंबर को होगा। इस गुड न्यूज़ को अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "आपके वीकेंड के लिए गुड न्यूज़, और भूतों के लिए बैड न्यूज़। भूत पुलिस 7 दिन पहले रिलीज हो रहीं हैं। 10 सितंबर से सिर्फ और सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।" यह अपकमिंग फिल्म दर्शकों को हसाने के साथ-साथ डराएगी भी। फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और हॉरर का जबरजस्त तड़का देखने को मिलने वाला है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूत पुलिस" को पवन कृपलानी ने डायरेक्ट किया है और रमेश तौरानी और अक्षय पुरी ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अब सात दिन पहले यानि कि 10 सितंबर को स्ट्रीम करेगी।