जब एक एक्टर से साथ अकेले मिलने से किया इनकार तो फिल्म से निकाल दिया

 
जब एक एक्टर से साथ अकेले मिलने से किया इनकार तो फिल्म से निकाल दिया

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की बातें तो आज कल बहुत आम हो गयी है आये दिन कोई न कोई अभिनेत्री इस बारे में कुछ न कुछ खुलाशा करती रखती है | अब ईशा कोपिकर ने इस बारें में कुछ कहा है जिसने सोशल मीडिया पर फिर से इस बात को उठा दिया है |ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ईशा ने खुलासा किया कि कैसे एक बॉलीवुड अभिनेता ने उन्हें असहज महसूस कराया जब उन्होंने उन्हें अपने कर्मचारियों के बिना उनसे मिलने के लिए कहा। ईशा ने कहा कि जब उन्होंने अपनी सुरक्षा को सबसे पहले रखा और अभिनेता से मिलने से इनकार कर दिया, तो उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, ईशा ने खुलासा किया कि कैसे वह बॉलीवुड अभिनेता से मिलने से इनकार करने के बाद पूरी तरह से टूट गई थी, जिसने उसे बिना स्टाफ के मिलने के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि उस दौरान बॉलीवुड अभिनेता पर बेवफाई का भी आरोप लगाया जा रहा था। "मैं पूरी तरह से टूट गयी थी। क्योंकि मैंने सोचा था कि मायने रखता है कि आप कैसे दिखते हैं और अभिनय करते हैं लेकिन वास्तव में आपको अभिनेता के इशारों पर चलना होता है और उनको खुश रखना होता है| मुझे लगता है कि हम सभी की अपनी सीमा और प्राथमिकता है। मेरे लिए, मेरा जीवन मेरे काम से बड़ा है। दिन के अंत में, यह मेरा विवेक है, मुझे आईने को देखने और इसके बारे में अच्छा महसूस करने की आवश्यकता है।" उसने कहा कि ऐसे लोग भी हो सकते हैं जो अलग होने की भीख माँगते हैं और यह सब करने के बाद रात में अच्छी नींद लेंगे।"

और पड़ें - अपने भाई के बिकिनी में स्विमिंग पूल में नज़र आई सारा और फेन बोले “कौन सी बहन अपने भाई के साथ बिकिनी पहन के नहाती है”

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि "2000 के मध्य में, मुझे एक प्रसिद्ध निर्माता ने बुलाया था, जिन्होंने कहा था कि आपको नायक की नाक्स्रो में अच्छा बन के रहना होगा। मुझे नहीं पता था कि उसका क्या मतलब था। इसलिए, मैंने नायक को फोन किया, जिसने मुझे उससे अकेले मिलने के लिए कहा। उस समय, उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था, इसलिए उन्होंने मुझसे अपने कर्मचारियों को छोड़कर उनसे मिलने के लिए कहा। मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक के कारण हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा है। मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया।" ईशा कोप्पिकर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में दिखाई दीं।