वरुण धवन ने अज्जू भैया स्टाइल में बवाल को रेप किया

 
वरुण धवन ने अज्जू भैया स्टाइल में बवाल को रेप किया

 दस शहर और छह देशो में शूटिंग करने के बाद, अब एक्टर वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी कर ली है, और अपने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करके फेंस को फिल्म व्रैप के बारे में इन्फॉर्म किया है.बवाल एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है, जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोडूसर कर रहे है, इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे है, जो हमें दंगल और छिछोरे जैसे हिट फिल्मे दे चुके है. फिल्म में पहली बार वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जोड़ी नजर आएगी.अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट शेयर करते हुए, वरुण धवन ने लिखा, “हमने मचा दिया हर जगह बवाल...आज फिल्म को अजू भैया स्टाइल में व्रैप कर रहे है. अगला बवाल होगा थिएटरस में, आगामी 7 अप्रैल को! साजिद नाडियाडवाला की बवाल, इसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है”
Must Read कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म को मिला नया टाइटल

वरुण से पहले फिल्म की अदाकारा जाह्नवी ने भी अपनी इंस्टा पर एक भावुक नोट शेयर किया था. जिसमें जाह्नवी ने बताया था कि इस फिल्म का पार्ट बनना उनके लिए किसी सपने जैसा था, वह खुद को बहुत लकी फील करती हैं.
आपको बता दें कि वरुण और जाह्नवी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों के एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. फैंस की ये मंशा जल्द ही पूरी हो जाएगी ये फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
बता दे, बवाल के रिलीज़ से पहले, वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर फिल्म भेड़िया रिलीज़ होगी. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया हैं, और मेडोक फिल्म्स ने प्रोडूस किया है.

Source- NewsHelplin