तापसी पन्नू स्टारर दोबारा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

 
तापसी पन्नू स्टारर दोबारा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

डायरेक्टर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की दमदार जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है, फिल्म का नाम 'दोबारा' है. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोडूस किया है, और इसका ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है.
दोबारा 2018 में आई स्पेनिश फिल्म मिराज का रीमेक है. फिल्म की कहानी तापसी के ईद-गिर्द घूमती है जिसे 12 साल के लड़के की जान बचाने का मौका मिलता है. इसी के साथ ही फिल्म के टाइटल Do-Baara की गुत्थी भी सुलझ गई है जो दरअसल 2 यानी दो और बारह है. मतलब दोबारा में 2 बजकर के 12 मिनट का समय शो किया गया है. जिसे इस फिल्म की कहानी के क्लाइमेक्स से कनेक्टेड बताया गया है.
फिल्म मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर लगती है. फिल्म के ट्रेलर में तापसी अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं. आप ट्रेलर देख कर फिल्म की कहानी का बिल्कुल अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल के साथ-साथ हॉरर का भी फील देता है.
फिल्म में बच्चे अनय की मौत का रहस्य आपको पिंच करता रहेगा फिल्म देखने के लिए. साथ ही ट्रेलर से आपको टाइम ट्रेवल के फैक्टर का भी हिंट मिलता है.
दोबारा फिल्म के ट्रेलर को ही देख आपको उस थ्रिल का एहसास हो जाएगा, जो शायद आप लंबे समय से मिस कर रहे होंगे. इस फिल्म से आपको तापसी के साथ सिर्फ अनुराग कश्यप ही नहीं थप्पड़ फिल्म फेम पवेल गुलाटी भी फिर से कोलैब करते दिखेंगे.
फिल्म दोबारा को इस साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स के नए विंग, कल्ट मूवीज के तहत पहली फिल्म है.