इमरजेंसी में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका श्रेयस तलपडे, कंगना ने पोस्टर रिलीज़ किया

 
इमरजेंसी में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका श्रेयस तलपडे, कंगना ने पोस्टर रिलीज़ किया

मणिकर्णिका डायरेक्ट करने के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दूसरी फिल्म, इमरजेंसी डायरेक्ट करने जा रही है, और आज फिल्म से अभिनेता श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया है.बता दे, इस फिल्म में इंदिरा गाँधी का किरदार कंगना रनौत निभाएगी, वही जेपी नारायण का किरदार अनुपम खेर अदा करेगे, और दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका श्रेयस निभाते नजर आएंगे। दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी ने देश के प्रधान मंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है।

Must Read वरुण धवन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है 'बवाल'

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज़ करते हुआ लिखा, “श्रेयस तलपड़े आगामी इमरजेंसी में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आयेगे, जो की एक सच्चे राष्ट्रवादी थे, जिनका देश के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था और जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे…।“मणिकर्णिका फिल्म इमरजेंसी प्रस्तुत कर रही है जो कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।
कंगना के पास इस समय इमरजेंसी के अलावा दो फिल्मे और भी हैं, तेजस, जिसमे वह एक एयर-फ़ोर्स पायलट की भूमिका निभाएगी, और दूसरी फिल्म है सीता, जो की समकालीन ड्रामा फिल्म है.कंगना अपने बैनर तले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म टिकू वेड्स शेरू को भी प्रोडूस कर रही है, जिस इस साल ही रिलीज़ होगी.

Source- NewsHelpline