लाल सिंह चड्ढा ने टिनसेल टाउन हैदराबाद में दर्ज कराई अपनी मौजूदगी 

 
लाल सिंह चड्ढा ने टिनसेल टाउन हैदराबाद में दर्ज कराई अपनी मौजूदगी 
लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज के लिए तैयार है और निर्माता यह सुनिश्चित करने के लिए हर हद तक जाने के लिए तैयार हैं कि सभी को लाल सिंह चड्ढा की प्रेरणादायक यात्रा देखने को मिले।

हैदराबाद में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर खान, चिरंजीवी और नागा चैतन्य ने आगामी रिलीज के बारे में मीडिया से बातचीत की।  कार्यक्रम के दौरान, मेगास्टार चिरंजीवी, जो लाल सिंह चड्ढा के प्रेसेंटर हैं, ने खुलासा किया कि वह 2018 में गलती से आमिर से जापान में मिले थे, जहां अभिनेता ने फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की थी।  यह आयोजन एक अभूतपूर्व सफलता है, क्योंकि तीन सबसे बड़े सुपरस्टार 2022 के सबसे बड़ी फिल्म उपक्रमों में से एक - लाल सिंह चड्ढा को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आए हैं।

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को लेकर दर्शको के बीच मे उत्सुकता हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है।  हाल ही में, निर्माताओं ने कहानी का पहला म्यूजिक वीडियो जारी किया, जिसे हर तरफ से प्यार मिला रहा है| आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।  यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। जो इस 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।