किच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा के 7 मिनट लंबे क्लाइमैक्स को एक ही टेक में किया परफेक्टली शूट

 
किच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा के 7 मिनट लंबे क्लाइमैक्स को एक ही टेक में किया परफेक्टली शूट
किच्चा सुदीप की अपकमिंग फैंटसी एक्शन-एडवेंचर 'विक्रांत रोणा' निश्चित रूप से अगली बड़ी चीज है जिसे दर्शक बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। ट्रेलर ने विक्रांत रोणा की शानदार दुनिया की एक छोटी सी झलक दी है जो निश्चित ही अपने थ्रिलिंग एडवेंचर से  सभी को गूसबंप देने की गारंटी देता है।

इसके अलावा, फिल्म के बारे में एक चौंकाने वाली बात यह है कि टफ और पावर-पैक्ड क्लाइमेक्स सीक्वेंस को एक ही टेक में शूट किया गया था। फिल्म के 7 मिनट लंबे क्लाइमेक्स को बिना किसी ब्रेक के शूट किया गया था। क्लाइमेक्स के सटीक एक्जीक्यूशन की योजना बनाने में टीम को लगभग 15 दिन लगे। यह टीम के समर्पण का एक बड़ा उदाहरण है कि उन्होंने 15 दिनों के लिए शॉट तैयार किया और फिर किच्चा सुदीप ने पूरे 7 मिनट के क्लाइमेक्स सीन को एक बार में परफेक्टली शूट कर लिया। ऐसे सीन को एक बार में शूट करना टीम और एक्टर्स के लिए एक चैलेंज होता है। अब इसके साथ, क्लाइमेक्स देखने का अनुभव निश्चित रूप से दर्शकों के लिए फिल्म में देखने के लिए एक विजुअल ट्रीट होने वाला है। 

ऐसे में बिना किसी कट के पूरे सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, एक्शन कोरियोग्राफर, विक्रम ने कहा, "यह सबसे चुनौतीपूर्ण शूटिंग में से एक था जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। जिस विजन और कन्विक्शन के साथ टीम ने इसे पूरा किया है, वह तारीफ के काबिल है। इससे सुदीप सर पर बहुत शारीरिक तनाव आया लेकिन फिर भी वह और अपने और ज्दाया देना चाहते थे। यह रेयर है कि जब आप किसी सुपरस्टार को अपने प्रदर्शन को सही तरीके से करने के लिए इस हद तक जाते देखते हैं और सुदीप सर आज के कुछ मोस्ट प्रोफेशनल एक्टर्स में से एक हैं।"

'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।