विक्रांत रोणा के लिए डिजाइनर बने किच्चा सुदीप, देखें कैसे

किच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा का कॉस्टयूम्स किया डिजाइन, फैन्स कर रहें है लुक को रीक्रिएट
 
विक्रांत रोणा के लिए डिजाइनर बने किच्चा सुदीप, देखें कैसे
किच्चा सुदीप की अपकमिंग फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म विक्रांत रोणा ने पहले ही अपने शानदार ट्रेलर से सभी का दिल जीत लिया है और इस सीजन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है। अपने दिल को छू लेने वाले म्यूजिक से लेकर इसकी कॉस्टयूम्स तक हर चीज बेहद खास है और इस तरह से यह दर्शकों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बन जाती है।

इस फिल्म में किच्चा सुदीप पहले कभी नही देख गए अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म किच्चा सुदीप के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है। इसके अलावा, यह दर्शकों के लिए एक और बड़े आश्चर्य के रूप में सामने आई है और वो यह कि स्टार ने खुद फिल्म की कॉस्टयूम्स तैयार की है।

फिल्म के डिस्कशन्स के दौरान विक्रांत रोणा की कॉस्टयूम्स अलग थी। लेकिन यह किच्चा सुदीप ही थे जो स्लीव्स से छुटकारा पाने और स्लीवलेस लुक के आईडिया के साथ सामने आए। कन्नड़ स्टार ने कैप और गन होलस्टर को भी अपने लुक में जोड़ा और जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। फिल्म के इस लुक के लिए दर्शकों के दीवानेपन की कहानियां पहले से ही ट्रेंड करने लगी हैं, क्योंकि बहुत सारे फैन्स उनके इस लुक को रीक्रिएट कर रहे हैं। हालांकि, इसने फिल्म के लगातार बढ़ते क्रेज को अगले स्तर पर पहुंचा दिया है और दर्शक इस फिल्म के बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह 3डी फैंटसी थ्रिलर न केवल कन्नड़ फिल्मों के लिए बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक अहम मोड़ बनने वाली है। इसके अलावा, फिल्म के ट्रेलर को हिंदी और मलयालम में रिलीज करने के बाद, सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स और दुलकर सलमान के प्रोडक्शन वेफरर फिल्म्स, उत्तर भारत और केरल में फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन  करेंगे, जबकि ज़ी स्टूडियो तमिलनाडु में फिल्म का  डिस्ट्रीब्यूशन करेंगे और आंध्र प्रदेश में कॉसमॉस एंटरटेनमेंट।

'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।