ईशा गुप्ता ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा कर आशीर्वाद लिया

 
ईशा गुप्ता ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा कर आशीर्वाद लिया

ईशा गुप्ता के आश्रम सीजन 3 के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। फैंस ईशा को उनके बिल्कुल नए साड़ी पहने अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आश्रम सीज़न 3 में देसी अवतार को फिर से परिभाषित करते हुए, ईशा गुप्ता ने क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ को देखने के लिए सभी की रुचि को बढ़ा दिया है। शो की रिलीज से पहले, ईशा गुप्ता अपनी सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी के शुभ काशी विश्वनाथ मंदिर गयी। हर साल मंदिर की नियमित दौर करने वाली अभिनेत्री दो साल के अंतराल के बाद पूजा स्थल का दौरा किया । निर्माण कार्य के चलते मंदिर को बंद कर दिया गया था। यह हाल ही में जनता के लिए वापस खुल गया है और ईशा अपनी यात्रा का अवसर चूकना नहीं चाहती थी।

काशी विश्वनाथ मंदिर की अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए ईशा गुप्ता ने कहा, "मैं वास्तव में काशी विश्वनाथ मंदिर की शक्ति में विश्वास करती हूं। मेरे शो आश्रम के तीसरे सीजन की रिलीज से पहले यहां पवित्र आशीर्वाद मांगा है। मैं हमेशा मंदिर जाने के पश्चात शांति की एक शांत भावना महसूस करती हूं।

ईशा गुप्ता का आश्रम सीजन 3 जून 3 को लॉन्च हुआ है। सीजन 3 में ईशा गुप्ता बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, विक्रम कोचर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और तुषार पांडे सहित एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ दिखाई देंगी।