ब्रिटनी स्पीयर्स बैकयार्ड पूल को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर लौटीं

 
ब्रिटनी स्पीयर्स बैकयार्ड पूल को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर लौटीं

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने विशाल पूल और अपनी शानदार नई हवेली को दिखाने के लिए अस्थायी रूप से अपना खाता हटाने के बाद इंस्टाग्राम पर शानदार वापसी की। 40 वर्षीय पॉप सुपरस्टार के साथ उनके पति सैम असगरी भी शामिल हुए, जिन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक मजेदार क्लिप में पूल में डुबकी लगाई। अपने लंबे कैप्शन में, हिटमेकर ने बताया कि उसने और सैम ने हनीमून की योजना बनाने से पहले अपना नया घर खरीदने पर ध्यान केंद्रित किया था, इसलिए पूल में उनका आराम का दिन एक विकल्प था जब तक कि वे एक बड़ी यात्रा नहीं कर सकते। 

इंस्टाग्राम से एक हफ्ते दूर रहने के बाद अपनी पहली पोस्ट में, ब्रिटनी ने एक बेबी ब्लू टॉप, एक चमकीले पीले रंग के नीचे और बैंगनी ट्रिम के साथ बिकनी में अपने स्लिम फिगर को हाइलाइट करते हुए एक तस्वीर शामिल की। उसने एविएटर धूप के चश्मे की एक शांत चिंतनशील जोड़ी भी पहनी थी और कैमरे के लिए एक नरम मुस्कान बिखेर दी थी।  ब्रिटनी ने अपना कैप्शन शुरू किया, 'अभी तक मेरे हनीमून पर नहीं गई... शादी की और एक ही समय में एक नए घर में चली गईं ... हिटमेकर ने सोचा कि अपनी पूर्व थाउजेंड ओक्स हवेली में सात साल बिताने के बाद एक नए घर में रहना कितना अजीब लगता है।

'यह बहुत अजीब है मैं जाग गया और सब कुछ नया है ... नया पूल ... नया रसोईघर ... नया बिस्तर ... मुझे लगता है कि मैं सदमे में हूं !!!' वह बह गई। 'कुछ चीजों का पता लगाना ... मुझे निश्चित रूप से बाहर रहना पसंद है लेकिन मुझे अंदर रहना भी पसंद है। ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा कि उसका बड़ा यार्ड उसके कुत्तों के लिए तत्काल पसंदीदा था। 'मेरा यार्ड बीमार है तो मेरे कुत्ते सुअर स्वर्ग में हैं !!!'