विनोद भानुशाली के नए म्यूजिक वीडियो "तुम्हे ...खोके" से बॉलीवुड अभिनेता दीपेश कश्यप बने सिंगर

दीपेश ने मुस्कुराकर बताया की वह हर गाने को फीलिंग के साथ गाते है, और इसी तरह "तुम्हे खोके" गाना भी गाया। जब दीपेश से पूछा गया की उनका पहला प्यार क्या है अभिनय या गाना तो उन्होंने कहा, "मेरा पहला प्यार हमेशा मेरी मां होगी। अभिनय मेरा आधार होगा। और संगीत हमेशा मेरे साथ रहा है। मैं हर समय संगीत से घिरा रहता हूं।"
 
विनोद भानुशाली के नए म्यूजिक वीडियो "तुम्हे ...खोके" से बॉलीवुड अभिनेता दीपेश कश्यप बने सिंगर

अभिनेता दीपेश कश्यप अपनी उड़ान में नए पंख और रंग भरने को पूरी तरह तैयार है। लोकप्रिय संगीत वीडियो बाशिंदा में काम करने के बाद, दीपेश अब विनोद  भानुशाली  की म्यूजिक वीडियो "तुम्हे खोके" से एक गायक के रूप में अपनी नई शुरुआत कर रहे हैं। अभिनेता दीपेश संगीत वीडियो में आशी सिंह और मोहक मंघनानी के साथ भी दिखाई दे रहे हैं। इस गाने का निर्देशन और संगीत विवेक कर द्वारा किया गया तो गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए है। "तुम्हे खोके" एक रोमांटिक गाना है। इसमें कोई शक नहीं की लोकप्रिय अभिनेता अपने पहले संगीत वीडियो को लेकर उत्साहित है, लेकिन थोड़ा घबराए हुए भी है।अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर उन्होंने कहा की "मैं एक ही समय में नर्वस और उत्साहित दोनों महसूस कर रहा हूं। यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है जहां मैंने अभिनय और गायन दोनों किया है। लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझे किस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी। हालांकि  मुझे पता है कि इस गीत की अच्छी शुरुवात हुई है, और यह जरूर सभी को पसंद आएगा"।आपको बता दे "तुम्हें खोके" गाना किस्मत से दीपेश के पास आया है। वह कुमार के स्टूडियो में थे जब प्रसिद्ध गीतकार ने उनसे नंबर रिकॉर्ड करने के लिए कहा। दीपेश ने बताया, "शुरू में मुझे सिर्फ म्यूजिक वीडियो के लिए गाना था, लेकिन जब मैं भानुसाली सर से उनके ऑफिस में मिलने गया, तो उन्होंने मुझे इसमें अभिनय भी करने के लिए कहा।

Must Read इंडियन पुलिस फार्स का हिस्सा बने विवेक ओबेरॉय

दीपेश को म्यूजिक वीडियो बाशिंदा  में आर्को और अंकित तिवारी के सहयोग से प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने कहा कि  बाशिंदा  मेरे दिल के करीब रहेगा, एवं "एक अभिनेता के रूप में यह मेरा पहला प्रोजेक्ट था।  आर्को और अंकित तिवारी ने मुझे एक बेहतरीन गाना दिया था।" वह पेशेवर रूप से प्रशिक्षित गायक नहीं है, उन्होंने अपनी मां के लिए गाने की धुन को सुन्ना सीखा। इसके अलावा, वह अपने संगीत कीओर झुकाव का श्रेय गृहनगर कोलकाता को भी देते हैं। उन्होंने आगे कहा "कोलकाता एक सांस्कृतिक रूप से समृद्ध शहर है जहां लगभग हर घर से किसी न किसी कला के क्षेत्र में कोई न कोई है। मेरे मुंबई आने के बाद, मैंने अपने रास्ते में आने वाले हर अवसर को पकड़ा है। क्योकि कोलकाता ने मुझे मल्टीटास्क करना सिखाया। साथ ही मेरी माँ एक गायिका हैं, तो उन्होंने मुझे बचपन में संगीत के छेत्र में थोड़ा प्रशिक्षण दिया था लेकिन मैं पेशेवर रूप से प्रशिक्षित नहीं हूं।"दीपेश ने मुस्कुराकर बताया की वह हर गाने को फीलिंग के साथ गाते है, और इसी तरह "तुम्हे खोके" गाना भी गाया। जब दीपेश से पूछा गया की उनका पहला प्यार क्या है अभिनय या गाना तो उन्होंने कहा, "मेरा पहला प्यार हमेशा मेरी मां होगी। अभिनय मेरा आधार होगा। और संगीत हमेशा मेरे साथ रहा है। मैं हर समय संगीत से घिरा रहता हूं।"हम आने वाले महीनों में, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दीपेश को और देखेंगे, जिसमें कुछ वेब सीरीज पहले से ही उनकी झोली में हैं। उन्होंने कहा, "साथ में, मैं अपना गायन जारी रखूंगा। लेकिन मैं मुख्य रूप से एक अभिनेता और फिर एक गायक हूं। आने वाले महीने में दर्शक कुछ अच्छे वेब प्लेटफॉर्म पर मुझे देखेंगे।"