आमिर खान और रीना दत्ता ने आयरा का बर्थडे सेलेब्रेट किया

 
आमिर खान और रीना दत्ता ने आयरा का बर्थडे सेलेब्रेट किया

एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान 25 साल की हो गईं। उनकी केक कटिंग की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैँ। आयरा ने अपने जन्मदिन के जश्न से कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, हालाकि उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन नहीं किया. लेकिन तस्वीर में हम आमिर खान, आजाद खान और रीना दत्ता को देख सकते है. सभी लोग आयरा का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आते हैं.
अपने माता-पिता के साथ आयरा के केक काटने के समारोह की एक और तस्वीर भी ऑनलाइन पोस्ट की गई थी। जैसे ही आयरा क्रीम और पीले रंग के स्विमसूट में मोमबत्तियां बुझाती हैं, उनके पिता आमिर और भाई आजाद शर्टलेस होकर उनके लिए ताली बजाते हुए दिखाई देते हैं।


आमिर खान की बेटी आयरा खान ने खुलासा किया कि वह एंग्जाइटी अटैक से पीड़ित हैं। उसने उस पोस्ट में जानकारी साझा की, और उसने बाद में खुलासा किया कि हमले के बाद की स्थिति से निपटने में उसे क्या मदद मिली।
आमिर खान की बात करें तो वो सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा चर्चा में है।
हॉलीवुड की हिट फिल्म – फारेस्ट गंप की रीमेक, लाल सिंह चड्ढा एक आम आदमी की कहानी है, जो अपने जीवन में बहुत कुछ कर गुजरता है. इस फिल्म में करीना कपूर खान, और नागा चैतन्या भी नजर आयेगे. इस फिल्म को अद्वैत चन्दन में डायरेक्ट किया है.