अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर हुएं 20 मिलियन फॉलोवर्स, किया जबरजस्त सेलिब्रेशन

छोटी सी उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं होती
 
अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर हुएं 20 मिलियन फॉलोवर्स, किया जबरजस्त सेलिब्रेशन

छोटी सी उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं होती, लेकिन एक्ट्रेस अवनीत कौर ने इस बात को प्रूफ कर दिया है। एक्टिंग में तो अवनीत अपना हुनर दिखा ही चुकी है और अब सोशल मीडिया पर भी कई बड़े सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ते हुए वो आगे निकल गईं है।  दरअसल अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है, जिसका सेलिब्रेशन उन्होंने जबरजस्त तरह से किया है। बता दे अवनीत को लाखों-करोड़ो लोग चाहने वाले है और स्टारडम में भी वो किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। 

और भी पड़ें: रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की

20 मिलियन की स्ट्रांग इंस्टाग्राम फैमिली होने का जश्न उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ मनाया। वहीं इस सेलिब्रेशन के दौरान अवनीत के कई दोस्त भी नजर आएं। अवनीत ने अपने दोस्तों के साथ केक कट किया और साथ ही फैंस और फॉलोवर्स का शुक्रिया भी किया। वहीं अवनीत के फैंस, वीडियोज, कोलाज और फोटो एडिट के जरिए अवनीत को 20 मिलियन की इंस्टाग्राम फैमिली के लिए बधाइयाँ दे रहे हैं। अवनीत की इस उपलब्धि से उनके फैंस काफी खुश है।  

अवनीत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती है, और अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती है।अवनीत की फोटोज़ पर उनके फैंस खूब कमेंट करते है। मालूम हो की अवनीत ने छोटी उम्र में ही अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था। अवनीत कई टीवी शोज में काम कर चुकीं है और साथ ही वे कई म्यूजिक अलबम में भी नजर आ चुकी है। अवनीत आखिरी बार टेलीविजन शो "अलादीन नाम तो सुना होगा" में दिखाई दी थी, इस शो में उन्होंने यास्मीन का किरदार निभाया था, उनके इस किरदार ने खूब वाहवाही लूटी थी।