आइकॉनिक शो के 12 ग्लोरियस साल,अंकिता लोखंडे ने किया याद

जी टीवी के सुपरहिट हुएं शोज में से एक "पवित्र रिश्ता" आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाकर रखता है। इस शो ने आज अपने 12 साल पूरे कर लिए है और इस मौके पर शो में लीड रोल निभाकर घर-घर अर्चना के नाम से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जर्नी याद की है। 
 
पवित्र रिश्ता शो ने पूरे किए 12 साल, अंकिता लोखंडे ने किया याद

"पवित्र रिश्ता" शो में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में थे। और इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते थे, यहाँ तक की आज भी पसंद करते हैं। दर्शकों ने इस शो को और इनकी जोड़ी को इतना प्यार दिया कि इनकी जोड़ी इस शो से हिट हुई थी। वहीं साथ काम करते-करते अंकिता और सुशांत रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के काफी करीब आ गएं थे। लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के बीच अचानक दूरियां आ गईं और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दे अंकिता और सुशांत दोनों को ही इस शो की बदौलत अच्छी खासी पहचान मिली और यही से दोनों ने अपने करियर में उड़ान भरना शुरू किया। 

और भी पड़ें: मसाला मैगजीन के कवर पेज पर फिचर हुई हुमा कुरैशी, हॉलीवुड फिल्म और सिरीज के एक्सपिरियंस को बताया

इस शो का पहला एपिसोड 1 जून 2009 को टेलीकास्ट हुआ था, और आखिरी एपिसोड 25 अक्टूबर 2014 को टेलीकास्ट किया गया था। शो के 12 साल पूरे होने पर अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी यादों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। अंकिता ने लिखा, "पवित्र रिश्ता के 12 साल। हा हा!!! पवित्र रिश्ता को बारह साल हो गए। समय बहुत जल्दी बीत जाता है। 66 से ज्यादा अवॉर्ड के साथ पवित्र रिश्ता आज भी इंडियन टेलीविजन के मोस्ट लव्ड शोज में से एक है। इस आइकॉनिक शो के 12 ग्लोरियस साल। इसने मुझे सिर्फ अर्चना ही नहीं दिया बल्कि दुनियाभर का प्यार दिया और आज जो कुछ भी हूं इसी की वजह से हूँ।" 

"एक कहानी जो जिंदगी की खुशियों, प्यार, परिवार और दोस्तों को सेलिब्रेट करती है। एकता कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स मुझे अर्चना बनाने के लिए आपका शुक्रिया। कास्ट और क्रू आप लोगों का भी धन्यवाद। माँ और पापा मुझे हमेशा सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू।"  अंकिता के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर एकबार फिर अपने चहेते ऑनस्क्रीन कपल अर्चना और मानव को याद करने की बात कर रहे हैं और साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे हैं। वहीं खबरें ये भी है कि "पवित्र रिश्ता" का दूसरा पार्ट भी आने वाला है, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है वो तो ऑफीशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगी।