सौरभ जैन के इंस्टाग्राम पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स

पटियाला बेब्स' फेम एक्टर सौरभ राज जैन के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है।
 
सौरभ जैन के इंस्टाग्राम पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स

'पटियाला बेब्स' फेम एक्टर सौरभ राज जैन के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है। 1 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में सौरभ ने छोटा सा सेलिब्रेशन करते हुए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। सौरभ जैन ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया हुआ है, खासतौर पर महाभारत में उनके द्वारा निभाएं गएं कृष्ण के किरदार की खूब प्रशंसा हुईं थी, उन्होंने कृष्ण का किरदार निभाकर सबको मोहित कर लिया था। 

अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सौरभ दर्शकों को एंटरटेन करते ही आ रहें हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी एक से एक हैंडसम और स्मार्ट लुक वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 1 मिलियन की इंस्टाग्राम फैमिली होने पर उन्होंने केक कट करते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सौरभ बेड पर लेटे हुए हैं और उनके सामने केक रखा हुआ है। 

और भी पड़ें: रश्मि देसाई ने पत्तियों से घिरी हुई खुद की तस्वीर पोस्ट की

उन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "काश मैं आप सबको धन्यवाद बोलने के लिए मिल पाता। काश मैं आप लोगों को बता पाता कि आप लोगों के प्यार औऱ विशेज से मेरा दिल कितना आभारी हैं। वन मिलियन फैमिली हो गईं है और अब ये मुझे अमीर महसूस करा रहीं हैं, क्योंकि मुझे बहुत सारी पॉजिटिविटी मिल रहीं हैं। धन्यवाद।"

सौरभ के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें जमकर बधाइयाँ दे रहे हैं। बता दे कि सौरभ इन दिनों केपटाउन में है और वहां पर वो "खतरों के खिलाड़ी 11" की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के बीच से समय निकालकर सौरभ खतरों के खिलाड़ी की टीम के साथ मस्ती भरे वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आते हैं।