खंबाटा, श्रुति मोदी ने लगाई एनसीबी के सामने हाजिरी, रकुल का पहुंचना बाकी (लीड-1)

मुंबई, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की
 

मुंबई, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के आने का अभी भी इंतजार है।

अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है।

ज्ञात हो कि सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात करने के लिए एनसीबी इसमें कथित तौर पर शामिल कुछ हस्तियों के साथ पूछताछ कर रही है।

जांच से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, खंबाटा सुबह 10.15 बजे के आसपास पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंची और इसके आधे घंटे बाद श्रुति मोदी भी वहां उपस्थित हुईं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि रकुल को बुधवार को समन जारी किया गया था और गुरुवार सुबह उनके द्वारा इसे स्वीकार भी कर लिया गया।

एनसीबी ड्रग एंगल की जांच में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

बुधवार को एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा लेने को कहा, इसके अलावा शनिवार को पूछताछ के लिए सारा और श्रद्धा को समन भेजा गया।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया था, जिसकी जांच चल रही है। ईडी सुशांत सिंह की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है।

एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना से पूछताछ की है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, एजेंसी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। दोनों मामलों में कुछ पहलू हैं जिसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करनी है, इसलिए दोनों मामलों में उनकी जांच की जाएगी।

–आईएएनएस

एएसएन-एसकेपी

This story has been sourced from a third party syndicated feed, agencies. Bollywood Galiyara accepts no responsibility or liability for its dependability, trustworthiness, reliability, and data of the text. DigitalGaliyara (OPC) Private Limited management reserves the sole right to alter, delete, or remove (without notice). If you have any concerns with the Content, then please write to us at the mail@digitalgaliyara.com Source link