Bollywood Galiyara

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सबसे पसंदीदा शो ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के तीसरे सीज़न को मिली हरी झंडी

News & Gossips Trending on web Web Series

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के दूसरे सीज़न को मिले प्यार और अपार प्रशंसा प्राप्त करने के दिनों के भीतर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज तीसरे सीज़न की घोषणा कर दी है। अप्रैल में लॉन्च हुआ, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ का दूसरा सीज़न 2020 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भारत का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया से अमेज़ॅन ओरिजनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने साझा किया,”फोर मोर शॉट्स प्लीज़!” को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है; और यह अभी से इस वर्ष भारत से सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है। पहला सीजन 2019 में भारत से टॉप 3 सबसे ज्यादा देखे जाने वाली अमेज़ॅन मूल श्रृंखला में से एक थी और दूसरे सीजन ने एक अन्य बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। हम प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं और एक अन्य ग्राउंडब्रेकिंग सीज़न की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ”

प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड के अध्यक्ष प्रीतीश नंदी ने कहा, “नए सीज़न में, इन लड़कियों को अधिक चुनौतियों और रूढ़िवादी सोच का सामना करना पड़ेगा, लेकिन उनकी दोस्ती उनकी प्रेरणा शक्ति होगी। पहले दो सीजन को महिलाओं सहित पुरुषों से मिले प्यार के साथ, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ हम अपने दर्शकों के लिए तीसरा सीज़न पेश करने के लिए खुश हैं। तीसरे सीज़न की शुरुवात दूसरे सीज़न के एंड पॉइंट से होगा जिसमें इन चार लड़कियों के सफ़र को आगे बढ़ाया जाएगा जहाँ वे अपनी दोस्ती के जुनून और सुंदरता के साथ अपने करियर, रिश्तों और प्यार में आगे बढ़ेंगी।”

पहले और दूसरे सीज़न की लेखिका देविका भगत अब तीसरे सीज़न के लिए तैयार हैं। श्रद्धेय अभिनेत्री, लेखिका और निर्देशक तनिष्ठा चटर्जी नए सीजन के सभी एपिसोड़ का निर्देशन करेंगी, जबकि डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा ही लिखित होंगे।

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More