Naagin 4 Will End And Naagin 5 Will Start Soon Says Ekta Kapoor

Naagin 4 Will End And Naagin 5 Will Start Soon Says Ekta Kapoor

एकता कपूर ने नए युग का फिल्म बैनर ‘कल्ट मूवीज़’ किया लॉन्च!

कटेंट क्वीन और डिजिटल डिसरपटर एकता कपूर ने हाल ही में अपने नए बैनर- कल्ट मूवीज़ के तहत एक नए प्रोजेक्ट ‘दोबारा’ की घोषणा की है। एकता और अनुराग कश्यप, जो पहले संयुक्त रूप उडता पंजाब और लुटेरा का निर्माण कर चुके हैं, वे अब तापसी पन्नू अभिनीत ‘दोबारा’ के लिए फिर से एक साथ आ गए है, यह कल्ट मूवीज़ द्वारा निर्मित होगी- जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

कल्ट मूवीज़ के साथ, एकता ‘ऑल्ट एंटरटेनमेंट’ के तहत अपने पहले सफल और क्लटर ब्रेकिंग ब्रांड व कंटेंट की विरासत को आगे ले जाने के लिए तत्पर है। ऑल्ट जो कि लव सेक्स और धोखा, द डर्टी पिक्चर, शोर इन द सिटी जैसी फिल्मों के साथ नए जमाने के सिनेमा के ध्वजवाहक थे, आखिरकार पिछले कुछ वर्षों में एक सफल डिजिटल ब्रांड बन गया है। ऑल्ट एंटरटेनमेंट से ले कर कल्ट मूवीज़ की रीब्रांडिंग, यह सुनिश्चित करती है कि नए युग की फिल्मों की विरासत जारी रहे, क्योंकि इसके साथ प्रशंसित निर्देशकों और कहानीकारों के साथ सहयोग किया गया है। कल्ट मूवीज़ ताजा कहानियों और कहानी कहने के विभिन्न तरीकों को लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,”2010 में, हमने ऑल्ट एंटरटेनमेंट, एक नए-युग का पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट ब्रांड लॉन्च किया था, जिसके जरिये रिवेटिंग, प्रयोगात्मक और सम्मोहक कहानियां पेश करने का वादा किया गया था। ऑल्ट एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म LSD थी, भारतीय सिनेमा की पहली पूर्ण विकसित प्रायोगिक फिल्म थी जिसने स्टोरी टेलिंग की सभी रूढ़िवादी सोच और पैटर्न्स को तोड़ दिया था। एलएसडी ने केवल सीमा को पार किया बल्कि उसे तोड़ दिया! इसके बाद शोर इन द सिटी जैसी फ़िल्में बनीं, जो दुनिया भर के शीर्ष अंतरराष्ट्रीय समारोहों की पसंदीदा बन गयी और फिर आई प्रतिष्ठित व बहुप्रसिद्ध ‘द डर्टी पिक्चर’। ऑल्ट एंटरटेनमेंट की प्रत्येक फिल्म के पास खुद की एक ‘कल्ट’ है.. जब तक कि हमने 2017 में ऑल्ट को ओटीटी परिदृश्य में एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के रूप में लॉन्च करने का फैसला नहीं किया। ऑल्ट एंटरटेनमेंट के अंत से फिर से शुरुआत करते हुए और ‘अल्टरनेट’ की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, जॉनर बेन्डिंग, नए युग का सिनेमा ‘कल्ट मूवीज़’ है।

और हम अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दोबारा या 2:12’ में तापसी पन्नू के अभिनय के साथ अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं। हम ऑल्ट मैजिक ‘दोबारा’ बनाने के लिए तत्पर हैं!

@shobha9168 @ruchikaakapoor @urvip18 @cultmoviesofficial #CultMovies”

https://www.instagram.com/p/CLONbCFgDg9/?igshid=1ct7bd7rmukkq
[2/13, 16:26] Nisha PR: Sir done ??

Follow us on Facebook, Instagram, Twitter, & Google News, also subscribe to us on YouTube for Paparazzi Videos

Leave a Reply

Sponsored Video