ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए असली जहाज बनाये गए – विजय कृष्णा आचार्य

0
28
views
ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए असली जहाज बनाये गए – विजय कृष्णा आचार्य
ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए असली जहाज बनाये गए – विजय कृष्णा आचार्य
यश राज फिल्म्स ने अपनी आगामी “ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान” की मेकिंग रिलीज़ की हैं, जिसमे आमिर खान, अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य, फिल्म से जुडी कुछ खास बाते और एक असली शिप बनाने की बात कही हैं.

मेकिंग में दिखाया गया हैं की विजय कृष्ण आचार्य, जिन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को डायरेक्ट किया हैं, बताते हैं की वह इस फिल्म में रिएलिटी से दर्शकों को रूबरू करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे. जिसके चलते उन्होंने असली जहाजो का निर्माण करवाया. पूरी टीम माल्टा गई, जहाँ शिप बनाये गए और शूटिंग भी वही की गई.
आपको बता दें कि ये जहाजे कोई नकली जहाज नहीं है, और ना हीं ग्राफ़िक्स के द्वारा इन जहाजों को बड़ा- बड़ा दिखाया गया है.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में इस्तेमाल किए गए जहाज सारे असली है. इसके लिए ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के मेकर्स ने जहाज बनाने वाले लोगों, कारीगरों, इंजीनियर्स सबसे संपर्क किया. फिर एक बड़ी टीम बना कर, कड़ी मेहनत के बाद जहाज बनाने के कार्य को अंजाम दिया. इसका अंदाजा आपको ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के मेकिंग वीडियो को देखकर हो जाएगा. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है.

एक्टर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमासना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.