अर्जुन कपूर ने नमस्ते इंग्लैंड का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया

0
21
views
अर्जुन कपूर ने नमस्ते इंग्लैंड का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया
अर्जुन कपूर ने नमस्ते इंग्लैंड का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया

एक्टर अर्जुन कपूर ने आज अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया हैं, और इस ट्रेलर में एक खास ट्विस्ट हैं.

पहले ट्रेलर में हमने अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखि थी, और इस बात पर भी कुछ खुलासा किया गया था की करियर बनाने के लिए परिणीती लन्दन चली जाती हैं.
लेकिन दुसरे ट्रेलर में दिखाया गया हैं की अर्जुन कपूर, जो पंजाब का एक गबरू जवान हैं, कैसे अपने प्यार को बचाने के लिए गैरकानूनी तरीके से परिणीति चोपड़ा से मिलने इंग्लैंड पहुंचते हैं.

गैरकानूनी तरीके से हाथों में बैग लटकाए इंग्लैंड पहुंचे अर्जुन कपूर की मुलाकात वहां पर एक पंजाबी बंदे से होती है जो उसे बताता है कि इंग्लैंड में गैरकानूनी तरीके से आने वाले को फौजी कहते हैं. तो अर्जुन कपूर भी कहते है हमारे पंजाब में गैरकानूनी तरीके से आने वाले को नहीं बल्कि भगाने वाले को फौजी कहते हैं. इसी दौरान दोनों के बीच एक ट्विस्ट आता है जो देखने लायक है.

इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने लिखा और डायरेक्ट किया हैं. यह फिल्म अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म नमस्ते लन्दन की सीक्वल हैं.
नमस्ते इंग्लैंड के गाने और ट्रेलर पूरी तरह से फेंस पर छाए हुए हैं. अब देखना ये हैं की इन दिनों की लवस्टोरी किस अंजाम तक पहुंचती है, इसके लिए आपको 19 अक्टूबर तक इनेजार करना पड़ेगा.