सिंगर अंकित तिवारी को IPML में इमरान हाश्मी के मैशअप के लिए मिला काफी अच्छा रिस्पांस , वीडियो हुई इंटरनेट पर वायरल

सिंगर अंकित तिवारी को उनकी सोलफुल आवाज़ और मेलोडियस संगीत के लिए जाना जाता है जिसकी वजह से उन्होंने इतने सालो में करोड़ो दिल जीते हैं। अभी हाल ही में , उन्होंने ज़ी टीवी के शो इंडिया प्रो म्यूजिक लीग में स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस से आग लगा दी। उन्होंने अपनी परफॉरमेंस में इमरान हाश्मी के लव सांग्स का मैशअप गाया।

अंकित जो शो में EduauraaUPDabbangs टीम को रिप्रेजेंट करते है उन्होंने इमरान हाश्मी के हिट सांग्स का मैश अप गाकर सबको पुराने दिन याद दिलाये और उनकी परफॉरमेंस के बाद वहां बैठे लोग मानो पागल हो गए। कुछ ही समय में इंटरनेट पर उनकी इस परफॉरमेंस के चर्चे होने लगे और लोगों ने उन्हें बहुत प्यार और अप्प्रेसिअशन दी।

इतना प्यार मिलने पर अंकित तिवारी ने अपने फैंस का आभार प्रकट करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, “सबका धन्यवाद जिन्होंने IPML में  इमरान हाश्मी के लव सांग्स के मैश अप पर मेरी परफॉरमेंस को पसंद किया और उसे वायरल बनाया। इतना प्यार देखने के बाद मैंने डिसाइड किया है मैं इमरान हाश्मी के गानों की मेडली बनाऊंगा और आप लोगों के लिए अपने चैनल पर शेयर करूँगा।  “

फैंस अब काफी उत्साहित है इस मेडली को सुनने के लिए जो अंकित अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ करेंगे।

बॉलीवुड के सबसे चहिते  सिंगर अंकित ने अपना प्लेबैक सिंगिंग करियर 2010 में शुरू किया था। तब से अंकित ने अपने  गानों से,  जैसे की ‘गलियां’ फिल्म आशिकी से, ‘सुन रहा है’ फिल्म एक विलन से , ‘दिल चीज़’ फिल्म एयरलिफ्ट से , ‘सोनिये दिल नहीं ‘फिल्म बाघी 2 से  , ‘तुम से ही’ फिल्म सड़क 2 से  और कई सफल गीतों से लोगों को एंटरटेन किया है।

Please add this Instagram link –

https://www.instagram.com/p/CM4Fv64H95g/?igshid=atgtttdcwbuw

Follow us on Facebook, Instagram, Twitter, & Google News, also subscribe to us on YouTube for Paparazzi Videos

Leave a Reply

Sponsored Video