जैकी भगनानी की जेजस्ट म्यूजिक और ज़ी म्यूज़िक में जुगनी 2.0 को कनिका कपूर ने दी है आवाज़; टीज़र यहां देखिए!

जैकी भगनानी की जेजस्ट म्यूजिक और ज़ी म्यूज़िक में जुगनी 2.0 को कनिका कपूर ने दी है आवाज़; टीज़र यहां देखिए!हम सभी के पास अब अपने डांसिंग शूज पहनने का एक कारण है, जैकी भगनानी की जेजस्ट म्यूजिक और ज़ी म्यूजिक एक नया गाना जुगनी 2.0 प्रस्तुत कर रहे हैं। टीजर अभी आउट हुआ है और कनिका की आवाज आपके पैर थिरकने हो तैय्यार है।

कनिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, “Are you ready to meet Jugni Ji tomorrow? The official teaser of Jugni 2.0 ft. @mumzystranger is out now.
Song out tomorrow with @jjustmusicofficial and @zeemusiccompany.

@djlyanmusic @jackkybhagnani

JjustMusic #EverythingMusic #Jugni #NewMusic #NewRelease #JMmusic #KanikaKapoor #MumzyStranger #DjLyanMusic”

कनिका ने कल भी अपने पोस्ट के साथ दर्शकों को इसके बारे में सुचीत किया था, जिसे उन्हें ‘बिहाईंड द सीन’ देखा गया था। इस सहयोग ने हम सभी को उत्साहित किया है क्योंकि यह पहली बार है जब जेजस्ट म्यूजिक और ज़ी म्यूज़िक के साथ सहयोग कर रहा है और पहली बार कनिका कपूर ने जेजस्ट म्यूजिक के साथ सहयोग किया है। 2021 के नए साल में कुछ भांगरा धुनों के साथ इस पेपी गीत के साथ लाया जाएगा।

इस गाने में गायक और कलाकार मुमज़ी स्ट्रेंजर भी हैं। जुगनी 2.0 कल आ रही है; तो तैयार हो जाओ अपने पैर को इस ताल के साथ मिलाने के लिये।

जेजस्ट म्यूजिक ने हमें गुनगुनाने के लिए बेहतरीन गाने दिए हैं और उन्होंने इस से हर किसी की प्लेलिस्ट सजा दी है। ‘लव यू ते दुजा सॉरी’ और ‘मुसकरेगा इंडिया’ ने ऐसी एक लहर बनाई जो कोई और नहीं कर पाये।

Follow us on Facebook, Instagram, Twitter, & Google News, also subscribe to us on YouTube for Paparazzi Videos

Sponsored Video