Bollywood Galiyara

एक बार फिर वरुण धवन के साथ दिखेगी आलिया की जोरदार केमेस्ट्री

News & Gossips
मुंबई। आलिया भट्ट का सेल्फी प्रेम जगजाहिर है। इन दिनों फिल्मों के प्रमोशन के लिए जहां नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, वहीं आलिया को अपनी फिल्म के प्रचार के लिए सेल्फी ज्यादा भा रहा है। अब वह अपनी फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ की मार्केटिंग गुरु भी बन गई हैं। दरअसल, आलिया द्वारा कोस्टार वरुण धवन के साथ ली गयी सेल्फी इस फिल्म के पोस्टर में इस्तेमाल की जा रही है। पोस्टर में आलिया और वरुण रंगीन चश्मा पहने हैं। यह पहला मौका है जब बॉलीवुड में सेल्फी का इस्तेमाल पोस्टर में किया जा रहा है। वरुण और आलिया की जोड़ी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी।
आलिया ने कहा, ‘मुझे सेल्फी लेना अच्छा लगता है। सेल्फी का इस्तेमाल पोस्टर में करने का आइडिया मेरा ही था, जिसे सभी ने पसंद किया। मैं इसे हंप्टी पोस्टर कहना ज्यादा पसंद करुंगी।’ फिल्म में वरुण हंप्टी शर्मा और आलिया शोख चंचल लड़की काव्या प्रताप सिंह की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में वह करीना कपूर खान की प्रशंसक नजर आती हैं। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 जुलाई को रिलीज होगी। इससे पहले ‘टू स्टे्टस’ के प्रचार के लिए भी आलिया ने सेल्फी का जमकर इस्तेमाल किया था।
Sponsored

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More