‘इश्क भिगाए नैना’ गाने के लिए सोनी प्रासला दिखी उत्सुक, निशांत मलकानी आये नजर।


‘लाइफ ऑफ़ फाइव’ सिरीज के बेहतरीन रोमांटिक गाने ‘कुछ कहे बिना’ के बाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर सोनी प्रासला के नए  सिंगल  ‘इश्क भिगाए नैना’ में बिग बॉस 14 फेम निशांत मलकानी और डॉली कौशिक आये  नजर‌।


‘इश्क भिगाए नैना’  मिडिया फिल्म्स क्राफ्ट म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चूका है। सलमान खान के द्वारा होस्ट किये गए रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के बाद,यह निशांत सिंह मलकानी का पहला प्रोजेक्ट है जिसे देव नेगी और बरशा बोराह ने गाया हैं।

‘लाइफ आॉफ फाइव’ में बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर नजर आई सोनी प्रासला भारतीय दर्शकों को विभिन्न कंटेंट के ज़रिये एंटरटेन  करने की ख्वाइश रखती है ।

मिडिया फिल्म्स क्राफ्ट म्यूजिक के इस गाने को ले कर सोनी काफी एक्साइटेड नजर आई, सोनी ने कहा,’ हम अलग-अलग  तरीके से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं। हमने पहले एक अवॉर्ड विनींग रिजनल फिल्म दी फिर वेब सिरीज ‘लाइफ आॉफ फाइव’ को प्रोड्यूस किया, और अब हम यह म्यूजिक विडियो ले कर आये है।’

गाने को देवशी कनदुरी ने लिखा वहीं विवेक कार ने कम्पोस किया‌। नवरोज प्रासला ने  मिडिया फिल्म्स क्राफ्ट के अंडर इस गाने को प्रोड्यूस किया और नवरोज  प्रासला प्रोडक्शन के बैनर ने इसे प्रेसेंट किया। इसके निर्देशक है अमन प्रजापत।

सोनी ने फेमस टेलीविजन सेलिब्रिटी की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिस तरह का गाना हमने बनाया हैं उसके लिए निशांत की पॉपुलैरिटी और मौजूदगी एकदम सही है ‌। वहीं देव नेगी अपने कई फेमस गांव के लिए जाने जाते हैं। तो विजेताओं की जोड़ी तो हमारे हाथ में ही है। मैं म्यूजिक विडियो के लिए बहुत उत्सुक हूं। हमने बेहतरीन तरीके से इसे बनाया हैं जिसे दर्शक भी खूब पसंद करेंगे।’

Follow us on Facebook, Instagram, Twitter, & Google News, also subscribe to us on YouTube for Paparazzi Videos

Leave a Reply

Sponsored Video