अभिषेक बच्चन ने अपने डिजिटल डेब्यू और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज़ ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ पर काम करने के बारे में की बात!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के अगले मूल शो ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के ट्रेलर को रिलीज़ के बाद से ही, दर्शकों से बेहद सराहना मिल रही है। यह शो विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दुनिया भर में लॉन्च होगा। ऑल-न्यू क्राइम थ्रिलर के साथ बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, जिन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं।

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने के बाद, ब्रीद जैसा अवसर पाने के लिए आभारी महसूस कर रहे, अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साझा किया, “मुझे लगता है कि अधिकांश अभिनेता आपको बताएंगे कि हम स्लिप फ़ील्डर्स के समान हैं। आपको तैयार रहना होता है क्योंकि आप कभी नहीं जानते हैं कब कौन आप पर शूटिंग करते हुए सामने से आ सकता है, तो आपको बस उस पर कब्जा करना होता है। यह सब बहुत ज्यादा इसी तरह काम करता है। जैसे मैंने कहा कि आप भाग्यशाली होते है और चीजें अपने आप अपनी जगह बना लेती हैं। मुझे लगता है कि ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के बारे में सबसे अद्भुत और महत्वपूर्ण यह है कि यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। “

“मुझे लगता है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म जो सबसे पहले आपको दे रहा हैं, वह विशाल प्रतिभा का एक भंडार है जिसे परंपरागत रूप से फिल्म बनाने का अवसर प्राप्त नहीं हो सकता था। इसलिए रचनात्मक प्रतिभा के लिए एक और मंच उपलब्ध होने के कारण, आपके पास एक अन्य प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से आप अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। ”

“तो इसका मतलब है कि मांग और आपूर्ति दोनों में वृद्धि हुई है इसलिए बहुत सा टैलेंट सामने आ रहा है। इसके अलावा इस प्लेटफॉर्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आपका ब्रांड कोई मायने नहीं रखता है। मेरे कहने का मतलब यह है कि मैं यहां 20 वर्षों से सिनेमा में मेरे सफ़र के साथ, 66 फिल्में करने के साथ-साथ मैं एक अभिनेता, एक निर्माता, एक गायक और एक वॉयसओवर कलाकार हूं लेकिन जब आप एक वेब शो कर रहे हैं तो यह कुछ भी मायने नहीं रखता है क्योंकि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।”

“जब हमने 2018 में पहली बार ब्रीद की शूटिंग शुरू की थी जो कि 2 साल पहले, मैं खुद ही यह सोच रहा था कि उस समय के दो सबसे लोकप्रिय शो, ऐसे शो थे जिनमें पूरी तरह से नए चेहरे थे और ये विश्व प्रसिद्ध शो हैं और उन अभिनेताओं ने शायद इससे पहले पेशेवर रूप से काम नहीं किया है, लेकिन आज बहुत बड़े स्टार हैं। ”

यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है। इस सीरीज़ के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे। और साथ ही इस सीरीज़ में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। तो आप भी अपना कैलेंडर चिह्नित कर लीजिए क्योंकि यह शो 10 जुलाई को रिलीज़ के लिए तैयार है।